31.5 C
Muzaffarnagar
Saturday, September 21, 2024

धरने के दौरान दिखे कई अनोखे नजारे

मुजफ्फरनगर, 5 अगस्त (बु.)। तुलसी पार्क में धरने पर कई नजारे देखने को मिले। बीती रात एक वानर वहां आया और करीब दो घंटे तक कभी मंदिर के अंदर और कभी धरने पर बैठे लोगों के साथ अठखेलियां करता रहा। लोगों ने कहा कि खुद बजरंग बली इस रूप में आए हैं। घंटों वहां मौजूद रहने के बावजूद इस वानर ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। पत्रकार विकास त्यागी का चश्मा लेकर वह छतरी पर चढ़ गया पर बाद में चश्मा वापस लौटा दिया।

बुलेटिन संपादक अंकुर दुआ अपने साथ हनुमान जी की एक छोटी सी मूर्ति अपने साथ लेकर धरने पर बैठे थे। आज पूरे सम्मान के साथ इस मूर्ति को साथ लेकर वह अपने घर पर वापस लौटे।

85 वर्षीय बुजुर्ग सिख नेता तथा इलेक्ट्रानिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष त्रिलोचन सिंह गंभीर आज भी घंटों धरने पर मौजूद रहे और उन्होंने कहा कि अंकुर दुआ ने जनता की आवाज उठाकर एक शानदार काम किया है।

धरने पर आज भी जहां तमाम वर्गों और व्यापारी संगठनों के लोग नजर आए, वहीं एक बालक ने भगवान शिव की सुंदर स्तुति प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया।

व्यापारी नेता एसके बिट्टू ने कल धरने का समर्थन करते हुए अपनी दुकान की चाभी बुलेटिन संपादक अंकुर दुआ को सौंप दी थीं। आज धरना समाप्ति के बाद चाभियां उन्हें वापस लौटाई गईं।

आज धरना समाप्त होने के बाद बुलेटिन संपादक अंकुर दुआ, उनके पिता रमेश साईं, अन्य परिजनों और धरनारत लोगों ने गोस्वामी तुलसीदास की आरती उतारी।

पूरे धरने को बुलेटिन की फेसबुक पर लाइव प्रसारित किया गया और इसे बड़ी संख्या में लोगों ने न केवल देखा बल्कि इस पर अपने समर्थन की टिप्पणियां भी लिखकर भेजीं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles