26.3 C
Muzaffarnagar
Sunday, September 22, 2024

अगर हमें किया परेशान तो काट देगे तुम्हारे भी घर की बिजली

मुजफ्फरनगर। गर्मी बढती जा रही है इसी के चलते लोगों को बिजली आपूर्ति जैसी कई समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है साथ ही साथ सावन के महिने में कावड़ मार्ग पर बिजली विभाग की लापरवाही भी देखी जा रही है जिसको लेकर जनता ने यह साफ कर दिया है कि यदि उनके घर की बिजली काटी गई तो बिजली विभाग के अधिकारी अपने बिजली के तार बचा ले क्योकि फिर उनको काटने का काम हम करेंगे।

दरअसल बिजली की आपूर्ती के चलते चेयरमैन पुरकाजी ने बिजली विभाग के अधिकारीयों को चेतावनी दी है जिसमे उन्होने लाइट नहीं आने पर लोगों को हो रहीं समस्याओं के विषय में जानकारी दी और कहा कि यदि उन्होनें जानबूझकर पुरकाजी की लाइट डिस्टर्ब की तो वह मुजफ्फरनगर में बिजली विभाग के चीफ के घर पर धरना प्रदर्शन करेगें और उन्ही के घर की लाइट काटेगे,जिससे उनको पता लगेगा कि जनता को लाइट नही होने पर किस तरह की समस्याओ का सामना करना पडता है।

चेयरमैन जहीर फारूकी का मानना है कि बिजली विभाग के अधिकारी शराब पीकर लाइट बंद कर सो जाते है जिस कारण लाइट गये हुए काफी समय बीत जाता है और लोगों को इतनी समस्याओं का सामना करना पडता है इसलिए जहीर फारूकी ने साफतौर पर बिजली विभाग को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि इस तरह की कोई भी लापरवाही सामने आती है तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा। पुरकाजी चेयरमैन ने इसी दौरान हालहिं में वायरल हुए कावड़ यात्रा में लापरवाह शराबी एसएसओ पर उदाहरण देते हुए कहा कि इस तरह से जो खानापूर्ति कराई जा रही हैं और ट्रांसफार्मर की बेरिकेटिंग के नाम पर खानापूर्ति करके और दुर्घटनाओं को दावत दे रहे हैं। पुरकाजी में ये सब नही होने दिया जायेगा। आपको बता दें काफी समय तक बिजली चले जाने के कारण पुरकाजी बिजलीघर पर देर रात भाकियू नगर अध्यक्ष और सभासदों सहित बॉबी सेठपुरा आदि लोग पहुंचे तब जाकर लाईट को शुरू किया गया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles