32.2 C
Muzaffarnagar
Saturday, September 21, 2024

बेगराज पुर में भाजपा नेता आशुतोष शर्मा के पेट्रोल पंप पर कांवड़ियों ने मचाया उत्पात

 

मुजफ्फरनगर, 25 जुलाई (बु.)। शहर के मीनाक्षी चौक के बाद हाईवे पर स्थित बेगराजपुर रिलायंस पेट्रोल पंप पर कावड़िया ने जमकर उत्पाद मचाया। आम की गुठली फेकने और सिगरेट पीने से मना करने को लेकर हुए विवाद में कावड़ियों की भीड़ में सेल्समैन का सिर फाड़ने के साथ ऑफिस का शीशा, कंप्यूटर और प्रिंटर भी तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल सेल्समैन को मेडिकल कॉलेज में आईसीयू में भर्ती कराया गया है। सीओ के घटनास्थल पर आने के बाद पेट्रोल पंप के मैनेजर भाजपा नेता आशुतोष शर्मा द्वारा इस मामले में अज्ञात कांवड़ियों के खिलाफ मंसूरपुर थाने में तहरीर दी गई है।

पूर्व पालिका अध्यक्ष डॉ. सुभाष चंद शर्मा के दामाद एवं भाजपा नेता आशुतोष शर्मा बेगराजपुर में हाईवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप संचालित करते हैं। बुधवार शाम चार बजे के करीब पेट्रोल पंप पर कुछ कावड़िया आराम कर रहे थे। इसी बीच कावड़ियों ने आम खाकर गुठली फेंकी तो सेल्समैन मनोज कुमार उर्फ शेरू निवासी अजमतगढ़ ने आपत्ति की। उस समय तो कोई बहस नहीं हुई, मगर इसी बीच एक कावड़िया ने सिगरेट जलाई तो इस बात को लेकर सेल्समैन से नोकझोंक हो गई। आरोप है कि कावड़िया ने इस बात को लेकर सेल्समैन मनोज से मारपीट शुरू कर दी। जान बचाने के लिए मनोज भागकर ऑफिस में घुस गया और अंदर से शीशे का दरवाजा बंद कर लिया। इन कांवड़ियों ने शोर मचा कर हाईवे से गुजर रहे अन्य शिव भक्त को बुला लिया। हाथों में बेसबॉल स्टिक लेकर आए कावड़ियों ने ताबड़तोड़ प्रहार कर ऑफिस का शीशा चकनाचूर कर दिया। इसके बाद अंदर घुसे इन उत्पाती कावड़ियों ने मनोज कुमार की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस हमले में उसका सिर्फ भी फट गया। तोड़फोड़ में मैन गेट के अलावा कंप्यूटर, प्रिंटर और अन्य इलेक्ट्रिक सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि अन्य पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने भाग कर अपनी जान बचाई।

भाजपा नेता आशुतोष शर्मा को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने मंसूरपुर पुलिस और सीओ खतौली को इसकी जानकारी दी। मंसूरपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कांवड़ियों को तीतर-बीतर किया। घायल मनोज को तत्काल बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। कुछ देर में ही सीओ खतौली राम आशीष यादव मौके पर आ गए। भाजपा नेता आशुतोष ने इस मामले में मंसूरपुर थाने में 40-50 अज्ञात कांवड़ियों के खिलाफ तहरीर देते हुए बताया कि कांवड़ियों ने सेल्समैन मनोज का सिर फाड़ने के साथ ऑफिस में भी जमकर तोड़फोड़ की है, जिसमें मैन गेट का शीशा, कंप्यूटर और प्रिंटर आदि तोड़ दिया है। सीओ ने बताया कि इस मामले में तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

दूसरी और स्कूटी सवार महिला ने कांवड़ियां को टक्कर मार दी, हादसे में कावड़िया के पैरों पर चोट लगने के कारण वह गंभीर अवस्था में घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और घायल कांवड़ियां को बेगराजपुर मेडिकल में भर्ती कराकर उपचार दिलाया। कावड़िया भोला हरिद्वार से गंगाजल लेकर वापस दिल्ली लौट रहा था। इसी बीच एनएच 58 यूपी स्टील के समीप यह हादसा हुआ है। वहीं थाना क्षेत्र पुरकाजी में सलेमपुर कट के पास हाईवे पर एक कावड़िया, जोकि हरिद्वार जल लेने जा रहा था। अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर लगने से मामूली रूप से घायल हो गया। सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि थाना पुरकाजी पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर कांवड़ियां को उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया है। कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है तथा यातायात सुचारू रूप से चल रहा है।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles