27.6 C
Muzaffarnagar
Wednesday, April 24, 2024

वायरल पोस्टर पर बोले मोदी, किसी की खुराफात लगती है

नयी दिल्ली, 09 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके बारे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्टर को उन्हें विवादों में घसीटने की खुराफात बताया है।
रिपोर्टों के अनुसार सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें कहा गया है कि  हमारे लिए इतना कुछ करने के लिए प्रधानमंत्री को सम्मानित किया जाना चाहिए। पोस्टर में कहा गया है कि सभी को प्रधानमंत्री के सम्मान में आगामी रविवार शाम पांच बजे अपने घरों की बालकनी में पांच मिनट तक खड़े होकर उन्हें सलाम करना चाहिए।
इस पर श्री मोदी ने आज चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट किया, मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि पांच मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए। पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है।
दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा है कि यदि यह किसी की सद्इट्टछा है तो वह उन्हें सम्मानित करने के बजाय ‘कोरोना वायरसड’ के संकट तक एक गरीब परिवार की जिम्मदारी उठायें तो इससे बड़ा सम्मान उनके लिए कुछ नहीं हो सकता।
श्री मोदी ने लिखा है, हो सकता है कि यह किसी की सद्इट्टछा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles